Samsung Galaxy M30s की कीमत में हुई कटौती,जानें नई कीमत

खबरें अभी तक। Samsung Galaxy M30s हाल के समय में सैमसंग के सबसे सक्सेसफुल स्मार्टफोन में से एक बन चुका है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन मार्केट प्लेस अमेजन पर 4.4 की औसत रेटिंग मिली है। यह फोन फिलहाल सैमसंग के सबसे अधिक बिकने वाले फोन में शुमार हो गया है।

Samsung Galaxy M30s पर्ल व्हाइट, ओपल ब्लैक और सफायर ब्ल्यू कलर ऑप्शन्स में ग्राहकों को  उपलब्ध कराया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल, आठ मेगापिक्सल, पांच मेगापिक्सल के ट्रिपल रीयर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। यह नाइट मोड, अल्ट्रा वाइड मोड, लाइव फोकस फॉर पोट्रेट्स जैसे ऑप्शन्स से लैस हैं। इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में कैपेसिटीव टच स्क्रीन भी है।

वहीं अगर बात करें इसके अन्य फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 6,000 mAH की बैटरी दी गई है। यह 15 वॉट के टाइप सी चार्जर के साथ उपलब्ध है। इस फोन पर आपको एक साल की मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी दी जा रही है। इस स्मार्टफोन की एमआरपी 15,500 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह 1,501 रुपये के डिस्काउंट के साथ 13,999 रुपये में उपलब्ध है। सात ही अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का डेबिट कार्ड है तो आप अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं।