Galaxy Note 10+ Star Wars स्पेशल एडिशन लॉन्च, ये है इसके खास फीचर्स और कीमत

खबरें अभी तक। दक्षिण कोरिया कंपनी Samsung ने हाल ही में Galaxy Note 10+ का एक स्पेशल वार एडिशन लॉन्च किया है। Star Wars: The Rise of Skywalker के रिलीज से पहले इस फोन का स्पेशल एडिशन पेश किया जा चुका है। इसे ब्लैक और रेड कलर में S Pen के साथ लॉन्च किया गया है। साथ ही आपको बता दें कि इसे फिलहाल अमेरिका में लॉन्च किया गया है। जल्द ही इस फोन को ऑस्ट्रेलिया, डेनमार्क, फिनलैंड, फ्रांस, जर्मनी, हॉन्ग-कॉन्ग, कोरिया, नॉर्वे, रूस, स्पेन, स्वीडन, तुर्की, यूएई और यूके में भी लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy Note 10+ Star Wars स्पेशल एडिशन की कीमत और उपलब्धता: इसकी कीमत 1299 डॉलर यानी करीब 93,500 रुपये रखी गई है। यह इसके अनलॉक्ड वर्जन की कीमत तय की गई है। इसे अमेरिका में Amazon, Microsoft स्टोर्स, Samsung.com और Samsung Experience स्टोर्स से 13 दिसंबर से खरीद पाएंगे।

Galaxy Note 10+ Star Wars स्पेशल एडिशन में क्या होगा खास: इसे रेड और ब्लैक कलर थीम के साथ पेश किया गया है। साथ ही Star Wars की ब्रांडिंग फोन के बैक पैनल पर दी गई है। यह फोन कस्टम डिजिटल कंटेंट के साथ पेश किय जाएगा। इसमें Star Wars थीम वॉलपेपर, शटडाउन एनीमेशन, आइकन्स और ट्यून्स भी दिए जाएंगे। इसके बॉक्स में कस्टम केस, मैटल बैज, S Pen और Galaxy Buds दिए जाएंगे।कंपनी ने कहा है कि Galaxy Note10+ Star Wars Edition लिमिटेड यूनिट्स में ही उपलब्ध कराया जाएगा। आपको बता दें कि Star Wars: The Rise of Skywalker थिएटर्स में 20 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसे अमेरिका और भारत में रिलीज किया जा रहा है।