पानीपत सेक्टर 18 के नजदीक जीटी रोड पर सड़क हादसा, दो की मौत

ख़बरें अभी तक। आज अल सुबह एक बजे पानीपत सेक्टर 18 के नजदीक जीटी रोड पर दिल्ली चंडीगढ़ की तरफ जा रही एक क्रूजर गाड़ी रोड से उतर कर पेड़ में जा टकराई। गाड़ी में सवार दो सत्संगियों की मौके पर ही मौत हो गई और 10 सत्संगी घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये पानीपत के सिविल अस्पताल में इमरजेंसी में पहुंचाया और मृतकों के शवों को शव ग्रह में रखवाया।

बता दें कि अलसुबह दिल्ली राधा स्वामी डेरे से सत्संग सुनकर आ रही दो गाड़ियों में से एक गाड़ी पानीपत सेक्टर 18 के पास अचानक सड़क से उतरकर पेड़ में जाकर टकराई, टक्कर इतनी जबरदस्त थी की गाड़ी में सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हुई और 10 लोग घायल हुए जिनको मौके पर पहुंची पानीपत पुलिस ने क्रूजर से निकाल घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

गाड़ी में फंसे दोनों शवों को निकालकर शव गृह में रखवाया मौके पर साथ चल रही दूसरी गाड़ी के सत्संगी ने बताया कि वह राधा स्वामी सत्संग सुनकर रात को ही जीरकपुर जा रहे थे कि अचानक दूसरी गाड़ी के ड्राइवर को नींद की झपकी आई या ना जाने कैसे साथ चल रही गाड़ी पेड़ में जा टकराई जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ।

मरने वालों में रामलोक उम्र 65 वर्ष निवासी चंडीगढ़ व सुमन गांधी उम्र 65 वर्ष निवासी जीरकपुर शामिल है। घायलों को पानीपत के सिविल अस्पताल में एमरजैंसी वार्ड में इलाज किया गया जिन्हें सवेरे 5:00 बजे उनके परिजन अपने साथ चंडीगढ़ ले गए घायलों में प्रेम कौशल मोहाली, पुष्पा गांधी जीरकपुर, ज्योति चंडीगढ़, विमला जीरकपुर ,आत्माराम पटियाला, ईश्वरी देवी पंचकूला, गोविंद पंचकूला, सतीश चंद जीरकपुर, चंचल ग्रोवर व प्रीतम ग्रोवर जीरकपुर शामिल थे।