भूपेंद्र हुड्डा सरकार की चिंता ना करें, विपक्ष को संभाले: दुष्यंत चौटाला

ख़बरें अभी तक। आज सोनीपत के गांव जाट जोशी में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पहुंचे, दुष्यंत चौटाला एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने यहां पहुंचे थे, इस मौके पर दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि ड्राइंग रूम में बैठकर बाते नहीं होती, विपक्ष को संभाले।

सोनीपत के गांव जाट जोशी में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कैबिनेट मीटिंग में हर बात पर चर्चा होगी चाहे वह शराबबंदी हो या चुनावी की घोषणाएं, हर चुनावी घोषणा को पूरा किया जाएगा, वहीं दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार और गठबंधन की बातें छोड़ दें, भूपेंद्र सिंह हुड्डा विपक्ष पर ध्यान दें।

ड्राइंग रूम में बैठकर विपक्ष की भूमिका निभाई जाती है। आने वाले समय में जनता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जवाब देगी, हुड्डा साहब अनाज मंडियों की बातें करते थे, लेकिन उन्होंने आज तक कोई भी रिपोर्ट नहीं सौंपी है, वहीं चौटाला ने सोनीपत के मुरथल स्थित हैफेड गोदाम में गेहूं की बोरियों पर पानी छिड़काव पर कहा कि मामला मेरे संज्ञान में आया है जांच करवाई जाएगी।