इंटरनेशनल स्टार केटी पेरी से जब मांगा उनका पासपोर्ट तो ऐसा था उनका रिएक्शन,देखें ये वीडियो

खबरें अभी तक। इंटरनेशनल स्टार केटी पेरी पिछले दिनों भारत में थीं। उनके आते ही यहां पर उनकी जबरदस्त खातिरदारी हुई और ढेरों बॉलीवुड सेलेब्रिटी उनके साथ मिलने के लिए बेताब दिखाई दिए। वहीं एक ओर एक्टर्स ने केटी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसके बाद तो एक के बाद एक इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। लेकिन ठहरिए जरा इस बीच एख वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो कि केटी के विदेश जाने के वक्त एयरपोर्ट मे एन्ट्री लेते समय का है। इस वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

जी हां, आपको बता दें कि ये वीडियो उस वक्त का है जब केटी भारत से वापस अपने देश रवाना हो रही थीं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि केटी एयरपोर्ट पर खड़ी हैं और अपने फैन्स को ऑटोग्राफ देती दिखाई दें रही है।इसके बाद एयरपोर्ट पर एंट्री लेते वक्त सुरक्षा अधिकारी उनसे उनका पासपोर्ट मांगता है। लेकिन जैसे ही अधिकारी उनसे उनका पासपोर्ट मांगते है तो केटी एक सेकंड के लिए अलग ही रिएक्शन देती हैं। लेकिन फिर दुसरी ओर वो अपने असिस्टेंट के साथ आगे बढ़ जाती हैं।

जैसा की वीडियो में आप देख सकते ही हो कि केटी सुरक्षा अधिकारी को कोई जवाब नहीं देती हैं। उनके बदले उनके साथ चल रहा उनका असिस्टेंट सुरक्षा अधिकारी से कुछ कहता हुआ आगे बढ़ जाता है। यह वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है और लोग केटी के बारे में निगेटिव कमेंट्स करते दिखाई दें रहे है।

भारतीय सेलेब्स को कई बार किया जाता है परेशान- बता दें कि भारतीय एक्टर्स, राजनेताओं और अन्य सेलेब्स को भी कई बार बाहरी देशों में पासपोर्ट दिखाए जाने, पहचान बताए जाने और सुरक्षा जांच के लिए परेशान किया जाता रहा है। इस बारे में कई बार सेलेब्स शिकायत करते रहे हैं।