Samsung ने शुरू की Blue Fest sale, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

खबरें अभी तक। Samsung ने हाल ही में भारत में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Blue Fest sale की शुरुआत की है। यह सेल 19 नवंबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान यूजर्स कंपनी के कई डिवाइसेज को कम कीमत और शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। बता दें कि सेल में कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Galaxy M10s पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 8,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था।  लेकिन Blue Fest sale में इसे केवल 7,999 रुपये में आप अपना बना सकते है।

साथ ही आपको बता दें कि Samsung Galaxy M10s की कीमत में की गई कटौती केवल Blue Fest sale के दौरान ही उपलब्ध कराई जाएगी। 14 नवंबर से शुरु हुई ये सेल 19 नवंबर जारी रहेगी। इस सेल में स्मार्टफोन के साथ ही कई कंपनी के कई अन्य डिवाइसेज की कीमत में भी कटौती की गई है। सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो स्मार्टफोन की खरीदारी पर HDFC Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ मिलेगा। इसके अलावा मोबिक्विक पर 3,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है।

Blue Fest sale के दौरान स्मार्टवॉच पर भी 35 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही टीवी पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट और Harman Kardon audio प्रोडक्ट्स पर 55 प्रतिशत तक के डिस्काउंट का फायदा ग्राहक उठा सकते है। होम अप्लायंस की खरीदारी पर यूजर्स को HDFC Bank, ICICI Bank और Axis Bank के कार्ड से पेमेंट पर 10 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।