Realme X2 Pro की प्री-लॉन्च सेल होगी इस दिन, नाम दिया गया ‘ब्लाइंड ऑर्डर सेल’

खबरें अभी तक। Realme X2 Pro भारत में 20 नवंबर को लॉन्च किया जाना है। लेकिन लॉन्च से पहले चीनी स्मार्टफोन मेकर इच्छुक ग्राहकों को बाकी लोगों से पहले फोन खरीदने का खास मौका दे रही है। कंपनी इसके लिए प्री-लॉन्च सेल का सोमवार को आयोजन करने जा रही है। लेकिन आपको जानकारी दें दे की ऑर्डर करते वक्त ग्राहकों को इसकी कीमत के बारे में कोई अंदाजा नहीं होगा। इसी के चलते सेल को ब्लाइंड ऑर्डर सेल कहा गया है।

रियलमी इंडिया वेबसाइट में जारी एक टीजर के अनुसार तो Realme X2 Pro ब्लाइंड ऑर्डर सेल 18 नवंबर को आयोजित की जाना है। फिलहाल कंपनी ने ये जानकारी नहीं दी है कि सेल की शुरुआत कितने बजे से होगी। लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि ये सेल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। सेल की डिटेल के बारे में बात करें तो रियलमी ने कहा है कि ग्राहकों को 1,000 रुपये डिपॉजिट के तौर पर देना होगा। इससे ग्राहकों को निश्चित तौर पर Realme X2 Pro खरीदने का मौका मिल जाएगा।

कंपनी द्वारा ये भी बताया गया है कि केवल 855 ग्राहक ही Realme X2 Pro ब्लाइंड ऑर्डर सेल में हिस्सा ले सकेंगे। Realme X2 Pro के लिए ब्लाइंड ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को इसे 20 या 21 नवंबर तक पूरा करना होगा। इसके लिए उन्हें ऑर्डर पूरा करते वक्त बाकी बचे पैसे देने होंगे। कीमत की घोषणा 20 नवंबर को ही की जानी है। Realme X2 Pro के लिए लॉन्च इवेंट की शुरुआत 12:30pm से की जाएगी। ऐसे में 1:30 या 2pm तक कीमत की घोषणा हो जाएगी।