गैजेट्स लवर्स के लिए सैमसंग ला रहा ये खास पैकेज, पढ़े पूरी खबर

खबरें अभी तक। अगर आप लंबे वक्त से गैजेट्स खरीदने को लेकर विचार कर रहे है तो आपके लिए हम एक अच्छी खबर लेकर आए है। बता दें कि अपने स्टाइलिश और फीचर स्मार्टफोंस के लिए जानी जाने वाली कंपनी सैमसेंग अपनी 10वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। जिसके चलते गैलेक्सी किट का स्पेशल वर्जन लॉन्च करने वाली है। इसे सैमसंग गैलेक्सी एनिवर्सरी प्रीमियम पैकेज नाम दिया है। जानकारी के मुताबिक सैमसंग का ये प्रीमियम पैकेज जल्द ही बाजार में उतारा जाएगा।

अब हम आपको बता दें कि इस किट के अंदर क्या क्या है- बता दें कि इसमें एक Galaxy Note 10+ स्मार्टफोन, एक सिलिकॉन कवर, गैलेक्सी ईयर बड्स, एक्टिव 2 गैलेक्सी वॉच जिसके साथ दो स्ट्रैप्स अलग से दिए गए हैं। साथ ही आपको बता दें कि एक्टिव 2 गैलेक्सी वॉच और गैलेक्सी ईयर बड्स को नोट 10 के वायरलेस पॉवरशेयर फीचर के जरिए वायरलेस तरीके से चार्ज किया जा सकता है।

अगर एक लाइन में कहा जाए तो इस पैकेज के अंदर हर वो चीज है जो एक गैजेट लवर को चाहिए होती है। साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने इन प्रोडक्ट्स के हार्डवेयर में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। गैलेक्सी नोट 10+ कस्टम थीम और वॉलपेपर के साथ यह आपको उपलब्ध हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एनिवर्सरी प्रीमियम पैकेज को नवंबर के अंत तक चुनिंदा बाजारों में उतारा जा सकता है। वहीं अभी इसकी कीमत कितनी होगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। यूएस मार्केट्स में इसकी कीमत 1400 डॉलर से अधिक है तो बाकी बाजारों में भी इसकी कीमत उसी के आसपास रखी जा सकती है।