राजस्थान: बस और जीप में हुई भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत

ख़बरें अभी तक। राजस्थान के सीकर जिले के रींगस खाटू श्यामजी मार्ग पर कल (बुधवार) की देर शाम मिनी बस और जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल गए। बता दें कि हादसा उस समय हुआ जब संतोषपुरा गांव के पास मिनी बस सामने से आ रही जीप से टकरा गई। हादसे में 7 लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक अन्य व्यक्ति की मौत इलाज के लिए जयपुर ले जाते समय रास्ते में हो गई।

हादसे में मृत 7 लोगों के शवों में चार लोगों के शवों को रींगस के सरकारी अस्पताल में रखा गया है, जबकि 3 शव खाटूश्यामजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर एसपी गगनदीप सिंगला सहित प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। वहीं हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक जताया है।

उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि खाटू श्याम रींगस रोड पर संतोषपुरा गांव के पास हुई दुर्घटना में 7 लोगों की मौत की खबर से बहुत दुख पहुंचा है। मैं अपनी ओर से शोक संतप्त परिजनों को संवेदना प्रकट करता हूं। ईश्वर शोक संतप्त परिजनों यह क्षति सहने की शक्ति प्रदान करें। ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।