Realme 6 के लॉन्च से पहले ही कीमत का हुआ खुलासा, बजट रेंज में मार्किट में दे सकता है दस्तक

खबरें अभी तक। Realme ने बीते कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में Realme 5 और Realme 5 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इसी के मद्देनजर अब कंपनी इन स्मार्टफोन के अपग्रेड वर्जन को Realme 6 नाम से लॉन्च करने वाली है। जी हां, पिछले दिनों इस फोन का रिटेल बॉक्स लीक हुआ और इसके जरिए फोन के कई फीचर्स का भी खुलासा हुआ था। वहीं अभी तक Realme 6 को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं, जिनके मुताबिक यह फोन 2020 में लॉन्च किया जाने के कयास लगाए जा रहे है। लेकिन कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट या फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

लेकिन लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई है। Weibo की रिपोर्ट की मानें तो Realme 6 बजट रेंज में दस्तक देगा और इसकी कीमत RMB 1,000 यानि लगभग Rs 10,000 हो सकती है। इसके अलावा फोन की लाइव इमेज भी सामने आई है। जिसे देखकर लग रहा की इसमें पंच होल डिस्प्ले के साथ स्लिम बेज़ेल दिए गए हैं। इस फोन में यूजर्स को एक या दो नहीं बल्कि पांच कैमरों की सुविधा मिलेगी।

पिछले दिनों Realme 6 को रिटेल बॉक्स लीक हुआ था, जिसके मुताबिक इसे Snapdragon 710 चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इसे penta कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि फोन के फीचर्स से जुड़ी अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है।