शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी तो, दोस्त ने कर दी अपने ही दोस्त की हत्या

ख़बरें अभी तक। सोनीपत के गोहाना में बीते 2 नवंबर को हुई हत्या के मामले में सिटी थाना पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए इस आरोपी की पहचान मोनू के तौर पर हुई है। हत्या के मामले में आरोपी मोनू गोहाना के हसनगढ़ का ही रहने वाला है।

वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने इस मामले में कई चौकानें वाले खुलासे किए है। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी मोनू ने बताया कि रमेश और वह पिछले काफी समय से अच्छे दोस्त थे। दो नवंबर को दोनों ने गांव के पास खेतों में शराब पी। शराब पीने के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। लेकिन मामूली सी बात को लेकर दोनों के बीच हुआ यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि मोनू ने रमेश पर तेजधार हथियार से वार कर दिया।

रमेश की बेरहमी से हत्या करने के बाद मोनू उसका शव गन्ने के खेत में फेंक कर फरार हो गया। बता दें कि 2 नवंबर को गन्ने के खेत में गांव के लोगों को एक शव पड़ा हुआ मिला। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह शव रमेश का है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए मृतक रमेश के ही दोस्त मोनू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आज आरोपी मोनू को अदलात में पेश कर रिमांड पर लेगी।