Redmi Note 8 Pro का नया कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, देखें तस्वीरें

खबरें अभी तक। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने हाल ही में Redmi Note 8 Pro का नया डीप सी ब्लू कलर वेरिएंट ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा दिया है। इस वेरिएंट को अभी ताइवान की मार्केट में ही पेश किया है। वहीं इसकी कीमत में कोई बदलाव नही हुआ है। साथ ही आपको बता दें कि इसमें किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। ताइवान में इस फोन को 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इस वेरिएंट को भारत में लॉन्च कराया जाएगा या नहीं इस बारें में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Redmi Note 8 Pro के फीचर्स- यह फोन ड्यूल सिम सपोर्टिव है। साथ ही फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर कार्यरत है। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2340 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। साथ ही कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी दी गई है। यह फोन हीलियो जी90टी प्रोसेसर और 8 जीबी तक रैम दी गई है। इसमें लिक्विड कूलिंग तकनीक भी दी गई है। फोन में 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है।

Redmi Note 8 Pro का कैमरा- कैमरा की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर मौजूद हैं। फ्रंट कैमरा के बारें में बताए तो इसमें 20 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्टिव है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और आईआर ब्लास्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन आईपी52 सर्टिफाइड है।

Add your comment

Your email address will not be published.