हमीरपुर : निजी अस्पताल में डाक्टर की गलती से हुई महिला की मौत

खबरें अभी तक। हमीरपुर के निजी अस्पताल में डाक्टर की गलती से हुई महिला की मौत के मामले में एक महीना बीत जाने पर भी कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों ने हमीरपुर डीसी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। हमीरपुर डीसी कार्यालय में पहुंचे परिजनों ने डीसी हरिकेश मीणा को ज्ञापन सौंप कर मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बता दे कि गांव ब्राहलडी की मृतक अमिता कुमारी पत्नी अरूण कुमार की नौ अक्तूबर को पक्का भरो स्थित निजी अस्पताल में डाक्टर की लापरवाही के चलते आपरेशन के दौरान गलत नस कट जाने के बाद मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने पक्का भरो चैक पर भी शव को रखकर प्रदर्शन किया था। जिस पर दो सप्ताहके भीतर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन अब महीना बीत जाने के बाद भी मामले में छानबीन होने पर परिजनों में गहरा रोष पनपा हुआ है।

प्रतिनिधिमंडल में आए हुए सुमन भारती ने बताया कि एक महीना बीत जाने के बाद भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि डीसी ने मामले में कार्रवाई अंतिम चरण में होने की बात कही है और एक दो दिन में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मामले में सीएमओ हमीरपुर से भी मिलकर कार्रवाई न होने के कारण को पूछा जाएगा और अगर फिर भी दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती है तो ग्रामीण दूसरा कदम उठाने के लिए भी बाध्य होंगे।