बुलंदशहर:  ककोड़ थाना प्रभारी पर आपत्तिजनक व्हाट्सएप चैट करने का लगाया आरोप

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के थाना ककोड़ में एंटी रोमियो स्कवॉड में तैनात महिला आरक्षी से थाने के प्रभारी पर आपत्तिजनक व्हाट्सएप चैट करने का आरोप लगा है महिला ने थाना प्रभारी पर आरोपों का एक वीडियो भी व्हाट्स एप चैट के साथ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है सारे मामले में एसएसपी ने जांच एसपी देहात को सौंप 12 घंटे में रिपोर्ट मांगी है और रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की बात कही है।

यह महिला बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाने में एंटी रोमियो स्क्वायड में कुछ दिन पहले तक तैनात थी लेकिन बताया जा रहा है कि महिला की तैनाती किसी अन्य स्थान पर कर दी गई,जिसके बाद से कई आरोप थाना प्रभारी पर लगने लगे जिसको लेकर कई शिकायतें भी एसएसपी स्तर तक थाने से की गई लेकिन इसी बीच आज महिला ने अपना एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया जिसमें थाना प्रभारी पर व्हाट्सएप चैट आपत्तिजनक करने जातिवाद के आधार पर उत्पीड़न करने वह डबल मीनिंग बात करने आदि के आरोप लगाए ।

मामला जब एसएसपी के समक्ष पहुंच गया तो तत्काल एसएसपी ने मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक खुर्जा को सौंप दी और 12 घंटे में प्रकरण की रिपोर्ट मांगी एसएसपी का कहना है कि जांच रिपोर्ट के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।