मातम में बदला छठ का त्योहार, करंट लगने से तीन लोगों की मौके पर मौत

खबरें अभी तक। बिहार के मुजफ्फरपुर में छठ पूजा की खुशियां मातम में बदल गई। यहां मोतीपुर थाना क्षेत्र के महवल गांव में तीन लोगों की करंट लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान हरदेव राय, चुमन राय और सुनील साहनी के तौर पर हुई है।

जानकारी के मुताबिक हादसा बुधवार देर रात हुआ। बताया जा रहा है कि तीनों ने शराब पी रखी थी। इसी दौरान किसी ने उनसे पुलिस के आने की बात कही। पुलिस का नाम सुन कर वह तीनों घबरा गए और खेत की ओर भाग गए। यहां गांव के ही एक किसान ने अपने खेतों में फसलों को जानवरों से बचाने के लिए बिजली की नंगी तारें बिझाई थी।

रोज शाम के समय दोनों तारों में करंट चालू कर दिया जाता था। इसी दौरान जब तीनों व्यक्ति खेतों के पास पहुंचे तो अंधेरे के कारण उन्हें बिजली की तारें नहीं दिखी और वह इसकी चपेट में आ गए। तीनों की करंट लगने से मौत हो गयी । मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मोतीपुर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मृतकों के परिजनों का बयान लिया गया है। उनके बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।