पन्ना की होनहार बेटी पायल गुप्ता कर रही माया नगरी में नाम रोशन

ख़बरें अभी तक। किसी शायर ने सच ही कहा है कि “कौन कहता है कि आसमां में सुराग नहीं होता, एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारो” यही कुछ कर दिखाया है पन्ना की होनहार बेटी पायल गुप्ता ने जो पन्ना की तंग गलियों से निकलकर मुंबई की माया नगरी में पन्ना जिला सहित अपने परिवार का नाम रोशन कर रही है। दरअसल पायल कुछ दिन पहले तक तो सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी लेकिन उनकी इच्छा ने उन्हें एक अच्छा स्टार बना दिया है और कई टीवी सीरियल और विज्ञापनों की दुनिया में उन्होंने अपना नाम कमाया है।

कई टीवी सीरियल और विज्ञापनों की दुनिया में कमाया नाम

पन्ना की तंग गलियों से निकली एक होनहार छात्रा जिसका नाम पायल गुप्ता है जो अब आम से खास बन गई है दरअसल उन्होंने विज्ञापनों की दुनिया में मॉडल किचन, मयूर केश ऑयल सहित तमाम विज्ञापनों में अपना जौहर दिखाया है। हाल ही में पिछले साल सोनी चैनल में गणेशा नाम की सीरियल में भी उन्होंने मुख्य किरदार निभाया है और अब स्टार प्लस पर “नमहा” में मुख्य किरदार निभाया है। पायल कहती हैं कि वास्तव में पन्ना से निकलकर मुंबई की माया नगरी में काम करना बहुत ही चैलेंजिंग है और हम तो यह चाहते हैं कि बेटियों को आगे बढ़ना चाहिए।

पिता के गुजरने के बाद भी बेटी ने नहीं हारी हिम्मत

हालांकि पायल का सपोर्ट इनके परिवार वालों ने भी किया पायल के पिता बचपन में चल बसे थे। इसलिए सारी जिम्मेदारी उसकी मां की थी पायल के घर में तीन बहनें और एक भाई है। मां ने बड़े लाड प्यार से बच्ची को पाला आज इस मुकाम पर बिटियां को जब टीवी पर देखती है तो उनका ह्रदय और सिर गर्व से ऊंचा हो जाता है। यह एक स्टोरी उन लोगों के लिए प्रेरणा बनी है जो बेटियों को बोझ मानते हैं लेकिन आज भी पन्ना जिले की यह बेटी माया नगरी में अपना जौहर दिखा रही है और आने वाले समय में पायल एक बड़ी एक्ट्रेस बनकर अपना नाम और परिवार का नाम और जिले का नाम रोशन करें ऐसा उसका सपना है।