गाजियाबाद के युवक की हरिद्वार में मौत, जांच में जुटी पुलिस

खबरें अभी तक। उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित ज्वालापुर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक की पहचान गाजियाबाद निवासी विजय कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तबियत बिगड़ने के कारण विजय कुमार को कनखल स्थित बंगाली हॉस्पिटल ले जाया गया।

लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद निवासी विजय कुमार बीते सोमवार को किसी काम के लिए हरिद्वार आया था।

विजय कुमार यहां होटल में ठहरा, लेकिन यहां पर अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद होटल के कर्मचारियों द्वारा उसे कनखल स्थित बंगाली हॉस्पिटल में ले जाया गया। लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। होटल के कर्मचारियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है।