सोशल मीडिया पर वायरल हुई ‘मधुबाला’ की हमशक्ल प्रियंका कंडवाल, देखिए

खबरें अभी तक। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ नया और कुछ अनोखा देखने को मिलता है। सोशल मीडिया के जरिए रात- रातों कौन शौहरत की बुलंदियों को छूने लगे यह कोई भी नहीं जानता। इन दिनों टिक टॉक नाम का ऐप खूब सुर्खियों में है। लोग इस पर अपनी वीडियों बनाते है और फिर इसके जरिए ही कई लोगों की किस्मत उनका साथ दे जाती है और वह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते है।

टिक-टॉक नाम के इस ऐप पर वीडियो बनाते -बनाते कौन कब स्टार बन जाए यह किसी को पता नहीं होता। इसी बीच इन दिनों गुजरे जमाने की अभिनेत्री मधुबाला जैसी दिखने वाली युवती प्रियंका कंडवाल की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म- टिकटॉक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी सुर्खियों में है। मजेदार बात तो यह कि बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा मधुबाला जैसी दिखने वाली उत्तराखंड की प्रियंका कंडवाल मधुबाला पर फिल्माए गए गानों को कॉपी कर टिकटॉक पर वीडियो बना रही हैं।

हाल ही में प्रियंका ने ‘हाल कैसा है जनाब का’, ‘अच्छा जी मैं हारी’ और ‘देखने में भोला है’ जैसे मधुबाला पर फिल्माए गए गानों पर लिपसिंग किया है। इस तरह के उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ‘टिकटॉक की मधुबाला’ कह रहे हैं। मधुबाला जैसी दिखने वाली प्रियंका कंडवाल को लोग उनकी हमशक्ल कह रहे है। बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय के एक गाने पर उत्तराखंड की ही रहने वाली एक लड़की ने लिपसिंग की थी। टिक- टॉक पर वीडियों वायरल होने के बाद लोग उसे आलिया भट्ट की हमशक्ल कहने लगे।