एथलेटिक्स मीट का हुआ समापन, पूर्व सीएम धूमल बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे

खबरें अभी तक। हमीरपुर के सिथेटिंक ट्रेक अणु में चल रही राज्यस्तरीय अडर 19 एथलेक्टिस मीट का समापन पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के द्वारा किया गया। इस अवसर पर धूमल का पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया और खिलाडियों ने मार्च पास्ट की सलामी दी।

प्रतियोगिता की 100 तथा 200 मीटर दौड़ में हमीरपुर के कौसतुभ ने पहला स्थान जबकि बिलासपुर के कनिश चौहान तथा मंडी के रोहित ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। जबकि लड़कियों की 100 तथा 200 मीटर दौड़ में हमीरपुर की दिव्या ने पहलाए संजना ने दूसरा तथा साईं होस्टल धर्मशाला की कुसुम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। मुख्यातिथि ने सभी विजेता तथा उप विजेता खिलाडिय़ों ट्रॉफी प्रदान कर पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता में प्रदेश के सभी जिलों तथा खेल छात्रावास धर्मशाला व बिलासपुर के 620 एथलीटों ने भाग लिया।

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने विजेता खिलाडियों के शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी और कहा कि कुछ साल पहले भारत खेल की दुनिया में पिछड रहा था लेकिन अब खिलाडी भी अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन कर रहे है जिससे देश की पहचान पूरे विश्व में बनी है। उन्होने कहा कि पहले खेलों में सुविधाएं कम थी प्रशिक्षण कम था जिसे कमी को पीएम मोदी ने राष्ट्रीय स्तर पर महसूस करके खिलाडियों को सुविधांए दी है।