युवक ने शेर के बाड़े में लगाई छलांग और फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोग देखकर हुए हैरान

खबरें अभी तक। राजधानी दिल्ली स्थित एक चिड़ियाघर में उस वक्त लोगों की सांसे थम गई जब एक युवक शेर के बाड़े में कूद गया। युवक शेर के बाड़े में कूदा और एक जगह पर बैठ गया। लेकिन इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह थी कि जंगल के राजा शेर भी युवक को अपने बाड़े में देख उसके सामने बैठ गया।

शेर ने युवक को किसी तरह से कोई हानि नहीं पहुंचाई। इस घटना के काफी देर बाद चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने युवक को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए दक्षिण-पूर्व दिल्‍ली के पुलिस उपायुक्‍त ने बताया कि शेर के बाड़े में कूदने वाले इस युवक का नाम रेहान है। 28 साल का रेहान बिहार का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक शेर के बाड़े में छलांग लगाने वाला युवक रेहान मानसिक तौर पर विक्षिप्त है।

रेहान यहां पर चिड़ियाघर में घूमने आया था। लेकिन इसी दौरान उसने शेर के बाड़े में छलांग लगा दी। रेहान की इस हरकरत से वहां माजूद लोगों में हड़कंप मच गया। रेहान शेर के बाड़े में जाकर बैठ गया और फिर शेर भी उसके करीब आ गया। गनीमत रही कि इस दौरान शेर ने युवक पर हमला नहीं किया। फिलहाल चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को शेर के बाड़े से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।