पवन बेनीवाल ने अभय चौटाला को अशोक तंवर द्वारा समर्थन देने पर जानिए क्या कहा

ख़बरें अभी तक। ऐलनाबाद से भाजपा उम्मीदवार पवन बेनीवाल का चुनाव प्रचार जोरों पर है। पवन बेनीवाल ने 19 अक्टूबर को मल्लेकां में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए लोगों को निमंत्रण भी दिया। उन्होंने कहा कि पीएम की रैली के लिए कार्यकर्ताओं में जोश दिखाई दे रहा है। पीएम की रैली के बाद ऐलनाबाद सीट और मजबूत होगी। पवन बेनीवाल ने अभय चौटाला को अशोक तंवर द्वारा समर्थन देने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये समर्थन बिका है। इस मौके पर पवन बेनीवाल ने अपनी जीत का दावा भी किया।

मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पीएम की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखाई दे रहा है। वहीं उन्होंने अभय चौटाला द्वारा कालांवाली से भाजपा उम्मीदवार बलकौर सिंह और इनेलो के पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी पर आपत्ति जनक टिप्पणी करने पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अभय चौटाला अपना मानिसक संतुलन खो चूका है।

बेनीवाल ने कहा कि अभय चौटाला मर्यादा में रहकर बयानबाजी करे। अशोक द्वारा अभय चौटाला को समर्थन देने के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि इस समर्थन से कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। ये समर्थन बिका हुआ है और कांग्रेस उम्मीदवार भरत सिंह बेनीवाल भी अपना समर्थन अभय चौटाला को जल्द ही देंगे। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुडा के प्रचार करने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।