चार घंटे की पहली मुलाकात में ही युवक और युवती ने रचाई शादी, जानिए पूरा मामला

खबरें अभी तक। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकता में एक युवक और युवती ने कुछ ही घंटो की मुलाकात के बाद शादी रचा ली। महज 4 घंटे की मुलाकात के बाद होने वाली इस शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल हुआ ये कि यहां दुर्गापूजा देखने आए एक लड़के और लड़की ने 4 घंटे की पहली मुलाकात के बाद शादी करने का फैसला ले लिया।

जानकारी के मुताबिक हिंद मोटर के सुदीप घोषाल और शिवड़ाफुली की प्रतिमा बैनर्जी तीन महीने पहले ही सोशल मीडिया पर दोस्त बने थे। सोशल मीडिया के जरिए ही सुदीप को पता चला कि प्रतिमा अष्टमी के दिन यहां दुर्गा पूजा में शामिल होने वाली है। इसी दौरान सुदीप और प्रतिमा ने एक दूसरे से मुलाकात करने का फैसला लिया। सुदीप ने बताया कि जिस पंडाल में वह थे उसी पंडाल में प्रतिमा भी मौजूद थी। मुलाकात के दौरान सुदीप ने प्रतिमा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

सुदीप ने बताया कि शाम 8 बजे हम संतोष मित्रा स्क्वेयर पंडाल में एक बार फिर मिले। इस दौरान सुदीप ने घुटनों पर बैठकर प्रतिमा को प्रपोज किया और सैकड़ों लोगों के सामने शादी कर ली। वहीं बुटीक चलाने वाली प्रतिमा को भी सुदीप की सादगी और मासूमियत इतनी अच्छी लगी कि वह शादि के लिए इनकार नहीं कर सकी।