गुरुग्राम में सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पार्टी ने “धरोहर कैम्पेन” की शुरुआत की

ख़बरें अभी तक। साइबर सिटी गुरुग्राम में सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पार्टी ने एक कैम्पेन की शुरुआत की और इस कैम्पेन का नाम रखा गया “धरोहर कैम्पेन”। इस कैम्पेन का मुख्य मकसद होगा कांग्रेस की धरोहर पहुचाओं घर-घर। दरअसल कांग्रेस पार्टी सोशल मीडिया में अपना दबदबा बढ़ाने के लिए देश भर में वर्कशॉप आयोजित करने जा रही है। जिसमें कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं को 10 प्वाइंट एजेंडा देगी और पार्टी के कार्यकर्ता उस एजेंडे को ट्वीटर, फेस बुक, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये घर-घर तक पहुंचाएगी।

इसी एजेंडे को साकार करने गुरुग्राम पहुंची हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा के मुताबिक़ सोशल मीडिया अब सबसे आसान एवं सुगम तरीका होता जा रहा है, किसी भी मुद्दे को जन-जन तक पहुंचाने का। इसके साथ ही उनका यह भी कहना था कि इस वर्कशॉप का उद्देश्य पार्टी लाइन को बढ़ावा देना, रीजनल व् लोकल मुद्दों के साथ साथ मोदी सरकार की नाकामी व् राहुल गांधी के विजन को लोगों तक पहुंचाना भी होगा।

इसकी पहली वर्कशॉप हरियाणा के गुरुग्राम से शुरू की गई है। इसके बाद 11 अक्टूबर को महाराष्ट्र में आयोजित की जाएगी। कांग्रेस का मानना है कि इस वर्कशॉप के जरिए भाजपा के पेड सोशल मीडिया आर्मी को भी टक्कर दी जा सकेगी। वहीं कुमारी सैलजा ने हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जहां भाजपा सरकार पर कई वार किये वहीं कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के कांग्रेस पर लगाए जाने वाले आरोपों पर चुप्पी साध ली।