सलमान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक बार फिर मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे है। बुधवार को सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा। इसी दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने अभिनेता सलमान खान के बंगले से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जिस शख्स को क्राइंम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है, वह पिछले 20 साल से सलमान खान के बंगले की देखरेख कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक सलमान खान के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्धेश्वर राणा नाम के वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पिछले करीब 29 सालों से शक्ति सिद्धेश्वर राणा नाम के इस आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि 62 साल का यह आरोपी पिछले करीब 20 साल से सलमान खान के बंगले पर काम कर रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस सलमान खान के गोराई स्थित बंगले पर पहुंची और यहां पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि राणा और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में आरोपी जमानत पर बाहर आ गया और पुलिस को चकमा देकर छुपता रहा। आरोपी राणा को अदालत की ओर से कई बार पेश होने को भी कहा गया, लेकिन वह कभी भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। इसके बाद कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया। फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।