चाचा अभय चौटाला के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने किया पलटवार

ख़बरें अभी तक। चुनावों में भी चाचा भतीजा के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही, पिछले दिनों अभय चौटाला ने बयान दिया था की नैना चौटाला डबवाली सीट छोड़कर चली गई तो उस पर अब दुष्यंत चौटाला ने पलटवार किया है, दुष्यंत चौटाला का कहना है कि जो ऐसे बातें करते है वो पहले ये बताये कि उनके पास तो चुनाव में लड़ने के लिए 90 उमीदवार भी नहीं है जिन्हे चुनावी मैदान में भी उतार सके, इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने दावा किया कि प्रदेश की जनता के पास भाजपा का विकल्प जेजेपी ही है।

सिरसा में अपने निवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो डबवाली की चिंता करते है वो ये जान ले कि यहां जेजेपी के उमीदवार की ही जीत होगी, दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिस हिसाब के हालात उनके दल के है तो इससे तो ये लग रहा है की इनेलो के हरियाणा लोकहित पार्टी से भी कम वोट आएंगे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता को जेजेपी भाजपा के विकल्प के तौर पर मिली है। लोगों का मन परिवर्तन का है इस बार परिवर्तन होगा। दुष्यंत चौटाला ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा वालों ने हमारे अम्बाला के कैंडिडेट को किडनैप करके रखा फिर उसका फार्म वापिस ले लिया।