महेन्द्रगढ़: निर्दलीय प्रत्याशी संदीप सिंह ने कई गावों का दौरा कर मांगें वोट

ख़बरें अभी तक। महेन्द्रगढ़ से आईएएस की नौकरी छोड़कर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले संदीप सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के अनेको गांवों का दौरा कर मांगे वोट। इस दौरान उनके पहुंचने पर लोगों ने फूलमालाओं व पगड़ी पहनाकर किया उनका भव्य स्वागत। संदीप सिंह ने लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें चुना तो वे विकास के नये आयाम स्थापित करेंगे सच्चाई व ईमानदारी की अवश्य ही जीत होगी ।

आज महेन्द्रगढ़ में निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में पूर्व एसडीएम संदीप सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के पायगा गांव का दौरा किया। इस दौरान गांव पायगा के ग्रामवासियों ने उनका भव्य स्वागत करते हुए उनका समर्थन किया।  इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें चुना तो वे विकास के नये आयाम स्थापित करेंगे और जनता की समस्या का समाधान उनके द्वार पर ही करवाएंगे।

संदीप सिंह ने कहा कि जनता ने उन्हें मौका दिया तो वे इस क्षेत्र से बेरोजगारी नाम की कवायद से युवाओं को छुटकारा दिलाने का प्रयास करेंगे। सच्चाई व ईमानदारी की अवश्य ही जीत होंगी। महेन्द्रगढ़ के विकास में कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ी जायेगी। मैंने अधिकारी रहते हुए इस क्षेत्र की 20 साल सेवा की है जिसके आप सभी स्वयं गवाह है।

उन्होंने यह भी कहा कि जब से हमने रैली की है। तब से आप लोगों ने यह साबित करके दिखा दिया है कि जीत अपनी ही होगी, जिससे दूसरे प्रत्याशियों की नींद ही उड़ गई है। संदीप सिंह ने कहा कि मेरी प्रमोशन बतौर आईएएस की हो चुकी है, लेकिन फिर भी मैंने अपना त्यागपत्र देकर जनता के दर्द को समझते हुए विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। उन्होंने जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।