पटौदी पैलेस में पहली बार टेलीविज़न शो का लॉन्च,’ये जादू है जिन का’ जल्द स्टार प्लस पर होगा प्रसारित

खबरें अभी तक। कुछ इवेंट ऐसे होते हैं जो दर्शकों के मन में एक छाप छोड़ देते हैं और आने वाले कई दिन और सालों तक याद रहते हैं। ऐसे इवेंट्स की भव्यता को मुहज़ुबानी बयां करना नामुमकिन होता है। ऐसा ही एक कारनामा स्टार प्लस ने भारत के लीडिंग जीईसी द्वारा आगामी शो के लिए एक भव्य लॉन्च को सफलतापूर्वक निष्पादित करके हासिल किया है। शो ‘ये जादू है जिन का’ जल्द स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

स्टार प्लस के नए शो “ये जादू है जिन का” में युवा और शिष्ट अमन जुनैद खान, जो जादुई शक्तियों से संपन्न है और सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर एवं खुशमिज़ाज रोशनी के बीच एक प्रेम कहानी देखने को मिलेगी;  रोशनी का एक सीक्रेट भी है जो उसके दिल के बेहद करीब है। वही, अमन शो के मुख्य हीरो है जो अपनी ज़िंदगी में जिन की उपस्थिति से परेशान है। इतना ही नहीं, शो में ग्राफिक्स का ऐसा नज़ारा देखने मिलेगा जिससे दर्शक हक्काबक्का रह जाएंगे।

अमन की भूमिका निभाने वाले विक्रम सिंह चौहान कहते है, “मैं अपने शो ‘ये जादू है जिन का’ के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। हमने दिल्ली के पटौदी महल में शो को लॉन्च किया है और मैं कहना चाहूंगा कि यह एक अद्भुत अनुभव था। ‘नवाबों के घर पर हुआ नवाब के शो का लॉन्च।’ क्या इससे बेहतर कुछ ओर हो सकता है? सबसे अहम बात तो यह है कि किसी ने कभी प्रतिष्ठित पटौदी पैलेस में शो लॉन्च नहीं किया है। महल की खूबसूरती और भव्यता ने हम सभी को स्तब्ध कर दिया है। ऐसा लगा जैसे हम उस दौर की यादों से रूबरू हुए, जो नवाबों के गौरव की याद दिलाते है।”

वहीं, रोशनी उर्फ़ अदिति शर्मा ने साझा किया, “यह भारतीय टेलीविजन पर पहली बार है कि किसी भी शो को पटौदी पैलेस में लॉन्च किया जा रहा है और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह हमारे शो ‘ये जादू है जिन का’ के साथ हुआ है। इतना भव्य महल, इतना भव्य शुभारंभ, इससे बेहतर कुछ नहीं मांगा जा सकता! ”

स्टार प्लस का नया शो ‘ये जादू है जिन का’ 14 अक्टूबर से आपको अपनी जादुई दुनियां में ले जाने के लिए तैयार है जो सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे प्रसारित किया जाएगा।

Add your comment

Your email address will not be published.