विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर दीपिका पादुकोण ‘चैरिटी क्लोसेट पहल’ का करेंगी अनावरण

खबरें अभी तक। जब से दीपिका पादुकोण ने 2015 में लिव लव लाफ फाउंडेशन की स्थापना की, अभिनेता और लोकोपकारक व्यक्ति, मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं को दूर करने और मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित लोगों के लिए संसाधन जुटाने के लिए नए तरीके तलाश रहे हैं। इस वर्ष विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर, दीपिका एक नए तरीके की घोषणा करेंगी जिसमें प्रशंसक इस कार्य का समर्थन करते हुए उनके साथ जुड़ सकते हैं और हर महीने, अभिनेत्री DeepikaPadukone.com/closet पर अपने सबसे पसंदीदा कपड़ो को चैरिटी के लिए साझा करेंगी।

कपड़ो की चैरिटी वाली इस पहल के माध्यम से, अच्छी स्थिति वाले कपड़ो को मानसिक स्वास्थ्य का समर्थन करने हेतु आय उत्पन्न करने के लिए बेचा जाएगा, या सीधे एनजीओ को दान किया जाएगा। इसके अलावा, ऐसे कपड़े जो पहनने की स्तिथि में नहीं है, उन्हें गरीब लोगों के लिए रीसाईकल कर के कंबल का रूप दिया जाएगा।

अपनी इस पहल पर बात करते हुए दीपिका कहती है,”मानसिक बीमारी को कलंकित करना और मानसिक स्वास्थ्य के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करना एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैंने हमेशा बहुत दृढ़ता से महसूस किया है और अपने क्लोसेट से मेरे कुछ सबसे पसंदीदा कपड़ो एवं एक्सेसरीज़ को अपने प्रशंसकों, दोस्तों और शुभचिंतकों के समुदाय के साथ साझा करना उस विचार का एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा है।”

इसके जरिये, प्रशंसक दीपिका की बहुमुखी और स्टाइलिश वॉर्डरोब का लाभ उठा सकते हैं, और स्वयं दीपिका द्वारा सिलेक्ट किये गए कपड़ो को चुन सकते हैं। स्टेपल टी शर्ट और एथलिविंग से लेकर रेड कार्पेट लुक्स और एक्सेसरीज़ तक, दीपिका पादुकोण क्लोसेट में सभी के लिए कुछ न कुछ है।

Add your comment

Your email address will not be published.