पंजाब: एसटीएफ और नशा तस्करों में मुठभेड़, हैड कांस्टेबल की मौत

ख़बरें अभी तक। पंजाब सरकार की ओर से नशे को खत्म करने के लिए एक एसटीएफ का गठन किया गया था. जिसमें पंजाब में कई बड़े नशा तस्करों को हिरासत में लिया था. वहीं आज जालंधर से एक स्पेशल टीम अमृतसर के झंडे गुरु में नशा तस्करों को पकड़ने के लिए पहुंची और जैसे ही उन्होंने आरोपी को दबोचा तो उसकी तरफ से गोली चला दी गई, जिसके दौरान एक पुलिस कर्मचारी गुरदीप सिंह को गोली लगी और जिस की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं गुरदीप सिंह के के पिता जगदीप सिंह का कहना है कि वह एसटीएफ में काम करता था और जिस जगह पर भी ऑपरेशन करने के लिए जाता था, वह कभी भी उनको बता कर नहीं जाता था. आज एसटीएफ के अधिकारियों की ओर से उसके फोन से उनको कॉल आया कि गुरदीप सिंह को गोली लगी है और जैसे ही वह यहां पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उसके बेटे की मृत्यु हो चुकी है.

एसटीएफ के आईजी यशपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जालंधर से एक स्पेशल टीम अमृतसर में पहुंची थी, जो कि नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए यहां पर पहुंची हुई थी, जैसे ही उन्होंने नशा तस्कर को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो उसके द्वारा गोली चला दी गई जो कि गुरदीप सिंह की गर्दन में लगी जिसके कारण उसकी मौत हो गई. वहीं इस मामले में उनके द्वारा पंजाब के उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है और वह चंडीगढ़ से अमृतसर में पहुंच रहे हैं.