खेत्रपाल समुदाय की तरफ से पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर को किया गया माफ

ख़बरें अभी तक। अमृतसर: पंजाब के पंजाबी मशहूर गायक गुरदास मान के बाद अब पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर भी अपनी की हुई गलती को लेकर सुर्खियों में आ गए थे। जिसको लेकर बाबा खेत्रपाल समुदाय के लोगों ने पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर का जमकर विरोध किया था। विवादों में घिरे गुरनाम भुल्लर की मुश्किलें अब आसान होती नजर आ रही हैं पिछले दिनों तरनतारन के भीखीविंड में एक समारोह पर पहुंचे गुरनाम भुल्लर ने बाबा खेत्रपाल के एक धार्मिक समारोह की स्टेज पर गाने के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने मर्यादा को ना देखते हुए स्टेज पर बूट लेकर चले गए थे।

जिसके चलते बाबा खेत्रपाल ट्रस्ट ने एतराज जताया था और गुरनाम भुल्लर का जमकर विरोध किया और पुतला भी जलाया था। जिसको लेकर आज अमृतसर में एक समारोह में पहुंचे गुरनाम भुल्लर ने बाबा खेत्रपाल की दरगाह पर नतमस्तक हुए और इस मौके पर अपनी की हुई भूल पर क्षमा मांगी वहीं इस मौके पर गाय गुरनाम भुल्लर ने कहा कि उनसे जो जाने अनजाने में गलती हुई है वह उससे सबक लेते हैं और आगे से मर्यादा का ख्याल रखेंगे।

इस मौके पर बाबा खेत्रपाल सोसायटी के अध्यक्ष रणदीप गिल ने जानकारी देते हुए कहा कि जिस तरह गायक गुरनाम भुल्लर ने गलती की थी उसको लेकर पूरे पंजाब भर में गुरनाम भुल्लर के पुतले जलाकर रोष प्रदर्शन किया गया था। कुछ शरारती तत्व इसको हवा देना चाहते थे। लेकिन आज पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर ने बाबा खेतरपाल की दरगाह पर आकर माफी मांग ली है तो इस पर बाबा खेत्रपाल समुदाय की तरफ से ग्रुरनाम भुल्लर को माफ कर दिया गया है।