7 दिवसीय अमेरिका दौरे के बाद पीएम मोदी दिल्ली के लिए हुए रवाना

खबरें अभी तक। अमेरिका  के 7 दिवसीय दौरे के बाद पीएम नरेंद्र मोदी शक्रवार रात नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। उनकी फ्लाइट बीच में फ्रैंकफर्ट में टेक्निकल हाल्ट के लिए रुकेगी और फिर वो इसके बाद सीधा दिल्ली पहुंचेंगे।

वहीं आपको बता दें कि रवाना होने से पहले पीएम मोदी ने ट्विट किया-कम्युनिटी कनेक्ट भारत-अमेरिकी संबंध का हृदय है। मैं हाउदी मोदी कार्यक्रम को कभी नहीं भूलूंगा। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी की वजह से यह कार्यक्रम और स्पेशल हो गया। उनके आने ने यह प्रदर्शित किया कि वे भारत के साथ संबंधों और वहां मौजूद प्रतिभावान भारतीयों को कितना महत्व देते हैंय़

जैसा की आप सभी जानते ही है कि पीएम मोदी बीते सितंबर की रात को सात दिन के अमेरिकी दौरे पर रवाना हुए थे। 22 सितंबर को पीएम मोदी के सम्मान में ह्यूस्टन में बेहद भव्य HOWDY MODI कार्यक्रम का आयोजना किया गया था। वहीं कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति से वहां मौजूद भारतीयों का परिचय अपने परिवार के तौर पर कराया था। इसके बाद एक सप्ताह के दौरान उन्होंने कई देशों के नेताओं के साथ द्विपक्षीय वार्ता भी की।