जम्मू -कश्मीर मुद्दे पर अनुराग ठाकुर का बयान, बोले दो परिवारों की तीन पीढियों ने जमकर लूटा कश्मीर

ख़बरें अभी तक। केंद्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर अपने बिलासपुर दौरे के दौरान जम्मू कष्मीर को लेकर खूब गरजे, उन्होने 70 वर्षों में दो परिवारों पर कष्मीर को जमकर लूटने का आरोप लगाया। अनूराग ने कहा कि पिछले 70 वर्षों में जम्मू कष्मीर में जो विकास होना था। वो नहीं हुआ केवल दो परिवारों की तीन पीढियां इसका लाभ उठाती रही। लेकिन मोदी सरकार ने धारा 370 हटाकर अपने वायदे को तो पूरा ही किया बल्कि जनता के लिये विकास के नये दरवाजे खोल दिये हैं।

उन्होने ट्रिप्पल तलाक के मसले को भी इतने वर्षों तक न सुलझाने के लिये कांग्रेस को जिम्मेवार ठहराया। उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने अपने वायदे के अनुसार मुस्लिम बहनों के दर्द का समझ कर उन्हे राहत प्रदान की है। जिन्हे तीन बार तलाक बोल कर सडकों पर फैंक दिया जाता था।

केंद्रीय वित राज्य मंत्री के तौर पर अनुराग ठाकुर का बिलासपुर जिला में यह पहला दौरा था जिसके लेकर कार्यकर्ताओं और जनता में खूब उत्साह देखा गया। अनुराग ठाकुर ने अपने दौरे के दौरान घुमारवीं के कठलग में हुये बरसात हादसे का भी दौरा किया और पीडितां से मिलकर उन्हे हर संभव सहायता देने का आष्वासन दिया। वही, एक संपर्क सडक का भी भूमि पूजन किया और दो वर्षों में सडक पूरी करके जनता को समर्पित करने का आष्वासन दिया। इस अवसर पर बिलासपुर के तीनों भाजपा विधायक भी उनके साथ रहे।