हमीरपुर में युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर में स्कूली मारपीट के वायरल वीडियो के मामले दिनों दिन बढते जा रहे है। ताजा मामले में अब भोरंज उपमंडल के युवाओं का बेरहमी से थर्ड डिग्री मारपीट करने का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को दो युवक बडी बेरहमी से पीट रहे है। हैरानी की बात है कि पिटाई का लाइव वीडियो बनाया गया है और युवकों ने थर्ड डिग्री देकर एक युवक को जख्म दिए है। एसपी हमीरपुर अर्जित सेन के अनुसार पहले दो मामलों में पुलिस में मामला दर्ज हुआ है जबकि तीसरे मारपीट के मामले में छानबीन की जा रही है। साथ ही पुलिस अगले कल ही प्रिंसीपलों, डिप्टी डायरेक्टरों के साथ बैठक करके भी मामले को लेकर रणनीति तैयार करेगी।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो भोरंज उपमंडल है और युवाओं में आपसी रंजिश केचलते किसी सुनसान जगह पर पिटाई की गई है। युवकों ने डंडो , लातों और घूसों से एक युवक की पिटाई की है। हालांकि युवक दर्द से चिलाता रहा है और माफी मागंता रहा है। लेकिन फिर भी दो युवक पिटाई करते रहे है। मारपीट करने वाले युवा शेरू और रिक्की बताए गये हैं जबकि पीड़ित युवा का नाम सुमित बताया जा रहा है। वहीं पुलिस तक शिकायत नहीं पहुंचने पर इन युवाओं पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है।

एसपी अर्जित सेन ने बताया कि लगातार तीन मारपीट के वायरल वीडियो मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह बच्चों के द्वारा मारपीट की घटनाओं में संलिप्तता चिंता का विषय है और पुलिस अगले कल ही डिप्टी डायरेक्टर और प्रिंसीपल के साथ बैठक करके इस तरह के मामलों को रोकने के लिए चर्चा की जाएगी।

गौरतलब है कि एक सप्ताह में यह तीसरा वायरल वीडियों सामने आया है और शिक्षा के हब हमीरपुर में इस तरह पिटाई के मामलों में बढोतरी से हर कोई हैरान है। पहला वीडियो बाल स्कूल खेल मेदान का था तो दूसरा मामला दो दिन पहले ही ताल स्कूल के छात्रों की पिटाई का वायरल हुआ था। अब इस तीसरे मामले में तो पिटाई की थर्ड डिग्री दिखाते हुए हदें ही पार कर दी है।