TIK-TOK का भूत कुछ इस कदर हुआ सवार की, मुंह में गन लेकर वीडियो बनाना पड़ा भारी, जानिए

टिक टॉक का भूत युवाओं को इस कदर लगा है कि लोग इसके लिए अपनी जान के साथ साथ कानून से भी खिलवाड़ करने में नही चूक रहे है। मामला ललितपुर का जहां टिक टॉक वीडियो बनाने की सनक मे एक युवक के जबड़े में बंदूक की गोली धंस गयी जिसके बाद युवक को गंभीर हालत गम्भीर में झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया.
हुआ कुछ यूं कि 20 सितम्बर की शाम एक युवक को उसके कुछ साथी खून से लथपथ हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुचते है। जहां डॉक्टरों को युवक बताते है कि वह लोग राजघाट बांध पर पिकनिक मना रहे थे,तभी किसी अनजान पल्सर सवार दो लोगो ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए । युवकों की बात सुनते ही अस्पताल के इमरजेंसी बार्ड में तैनात डॉक्टर ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना देते हुए पीड़ित युवक का औपचारिक उपचार करते हुए गम्भीर हालत के चलते झांसी मेडिकल रेफर कर दिया जहां युवक का इलाज जारी है।

वही पुलिस को जब गोली बारी की सूचना मिली तो जिले के पुलिस कप्तान तक हरकत में आ गए,और युबको द्वारा बताए गए स्थान का स्वयं निरीक्षण करने राजघाट बांध पहुच गए। पुलिस ने बारीकी से घटना की जांच की तो परत दर परत पूरे झूंठ से पर्दा हट गया ।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दीपक यादव नाम का युवक अपने एक साथी राजा यादव के साथ शराब के नशे में अबैध पिस्टल लेकर टिकटॉक वीडियो बना रहा था,इसी बीच राजा यादव के हांथ से पिस्टल चल गयी और उससे निकली गोली दीपक के जबड़े में जा लगी । गोली लगने से दीपक बेसुध होकर मौके पर ही गिर पड़ा,यह देख उसके साथी घबरा गए और घटना को छुपाने के लिए यह पूरी कहानी रज डाली । पुलिस ने बताया कि राजा यादव का आपराधिक इतिहास है जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।