कविता की इन पंक्तियों से पीएम मोदी ने NRG स्टेडियम में जीत लिया लोगों का दिल…

खबरें अभी तक। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ह्यूस्टन में रविवार की रात को हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करते नजर आए। कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई। पीएम मोदी ने कहा कि 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था को लेकर भारत ने कमर कसी है।

साथ ही उन्होंने कहा कि असंभव को भारत ने संभव करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि हमने एफडीआई के शर्तों को आसान बना दिया है। इतना ही नही बल्कि इस दौरान पीएम मोदी ने एक कविता भी सुनाई। उन्होंने कहा कि अभी समय कम है इसलिए वो दो पंक्ति की कविता सुनाएंगे-

वो जो मुश्किलों का अंबार है

वहीं तो मेरे हौसलों की मीनार है

साथ ही, पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने 70 साल से जारी अनुच्छेद 370 को हटा कश्मीरियों को समान अधिकार पाने का हकदार बनाया है। पीएम मोदी ने पाकिस्तान का बिना नाम लिए उस पर निशाना भी साधते हुए कहा कि आतंकवाद की लड़ाई में राष्ट्रपति ट्रंप उनके साथ हैं। उन्होने कहा 9/11 और 26/11 के साजिशकर्ता कहां मिलते हैं?

इतना ही नही बल्कि अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पहुंचने पर मोदी-मोदी के नारे लगातार लगते रहे। हाउडी मोदी को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे साथ वो खास मेहमान मौजूद हैं जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप जो कहते है उसे दुनिया गौर से सुनती है।

वहीं आपको बता दें कि संबोधन खत्म करने के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच से नीचे आकर ट्रंप से हाथ मिलाते नजर आए। साथ ही दोनों नेता एक दूसरे का हाथ पकड़कर स्टेडियम का चक्कर लगाया। दोनों नेता काफी देर तक लोगों का अभिवादन करते दिखाई पड़े।