हरियाणा: सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ राजमिस्त्री ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

ख़बरें अभी तक। कुंडली थाना क्षेत्र के गांव में सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी सातवीं कक्षा में पढ़ती है। उसने बताया कि एक माह पहले स्कूल से आने के बाद उसकी बेटी घर आकर सो गई थी। इसी दौरान उनके पड़ोस में राजमिस्त्री का काम करने वाला मूलरूप से बिहार के जिला अररिया का मिथलेश उर्फ मंजेश उसकी बेटी को जबरदस्ती उनके घर से उठा ले गया था। आरोपी ने पड़ोस में एक मकान के अंदर ले जाकर उसकी बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया था। साथ ही किसी को बताने पर धमकी भी दी थी। जिससे उसकी बेटी घबरा गई। वह घटना के बाद से गुमशुम रहने लगी। जब उसकी पत्नी ने उससे पूछा तो उसने उसके साथ किए गए गलत काम के बारे में बताया। जिस पर उसकी पत्नी ने उसे अवगत कराया। उसने मामले की शिकायत कुंडली थाना पुलिस को दी। कुंडली थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म च 4 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

किशोरी के पिता ने पड़ोस में राजमिस्त्री का काम करने वाले एक युवक पर उसकी बेटी के साथ एक माह पहले दुष्कर्म करने की शिकायत दी है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।