पीएम मोदी आज शाम को होंगे अमेरिका दौरे पर रवाना,NRG स्टेडियम में तैयारियां जोरों पर

खबरें अभी तक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देर शाम एक सप्ताह के अमेरिका दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे। रविवार रात को पीएम मोदी को टेक्सास के ह्यूस्टन में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को संबोधित करना है। जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है। इसी बीच खबर हैं कि कार्यक्रम की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और अब उस स्टेडियम की एक तस्वीर भी सामने आई है, जहां पर मोदी जी का ये कार्यक्रम होना है।

जी हां, आपको बता दें कि ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में टेक्सास इंडिया फोरम की ओर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय समुदाय के 50 हजार से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे। बता दें कि कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे। वहीं साथ ही पीएम मोदी के साथ मंच भी साझा करेंगे।

स्टेडियम में वहां हजारों लोगों के बैठने की व्यवस्था है। यहां कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं, एक बड़ा-सा स्टेज बनाया गया है, जहां से पीएम का संबोधन होगा। नरेंद्र मोदी के भाषण से पहले यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाएगा. बता दें कि ना सिर्फ डोनाल्ड ट्रंप बल्कि अमेरिका के कई सांसद यहां शामिल होंगे।