जानिए क्यों देखें फिल्म ‘द जोया फैक्टर, सोनम के किरदार में क्या है खास

खबरें अभी तक। सोनम कपूर और दलकर सलमान स्टारर फिल्म ‘द जोया फैक्टर’  20 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के साथ पहली बार सोनम और सलमान की जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म में संजय कपूर, अंगद बेदी, सिकंदर खेर ने भी काम किया है। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ का निर्देशन कर चुके अभिषेक शर्मा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि फिल्म में क्या है, खास- बता दें कि इस फिल्म में सोनम कपूर जोया नाम की लड़की की भूमिका में नजर आ रही है। फिल्म की कहानी के मुताबिक, जोया ऐसे नक्षत्र में जन्मीं थी जिसके कारण वो क्रिकेट के खेल के लिए बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं। वह जब भी टीम इंडिया के साथ नाश्ता करती है, टीम हारता हुआ मैच भी जीत जाती है। इसी बीच टीम के कप्तान का किरदार निभा रहे दलकर सलमान जोया की पर्सनालिटी से काफी खुश होते हैं और ये दोनों डेट भी करने लगते हैं।

इस फिल्म में सोनम कपूर का किरदार सिंपल होने के साथ-साथ काफी एंटरटेनिंग भी है। वह हमेशा से परेशानी से घिरी रहती हैं लेकिन इसी बीच उनका लक उनकी जिंदगी में वरदान साबित होता है। अगर बात करें दलकर सलमान की तो फिल्म में एक बार फिर से दलकर सलमान अपने एक्सप्रेशन्स और अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं।