विज ने हुड्डा-सैलजा की जोड़ी पर किया तीखा कटाक्ष, जानिए क्या कहा

खबरें अभी तक। फरीदाबाद से कांग्रेस ने हुड्डा-सैलजा की जोड़ी के साथ चुनावों का शंखनाद कर दिया है इस पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज कटाक्ष करते हुए कहा कि वे रिजेक्टिड माल है जिन्हें लोकसभा चुनावों में रिजेक्ट किया जा चुका है। राहुल गांधी पर भी तंज कस्ते हुए कहा कि न तो इनके पास नेता है न नियत साथ ही अशोक अरोड़ा के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि जैसे डूबता जहाज में सारे पंछी उड़ जाते है वैसे ही इनैलो को सभी छोड़कर जा रहे है।

अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा अभी लोक सभा का चुनाव हो कर हटा है रिजेक्टिड माल को लोग रोज़ रोज़ थोड़ा आजमाते हैं। अशोक तंवर द्वारा दिए ब्यान कि वे हुड्डा का उतना ही साथ देंगे जितना उनका साथ हुड्डा ने दिया था के ब्यान पर विज ने कहा कि यह तो तंवर को पता होगा कि हुड्डा ने उनका कितना साथ दिया, तंवर तो सर पर पट्टी बांध कर कई दिन घूमता रहा था और एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

राहुल गांधी द्वारा देश की अर्थव्यवस्था पर दिए ब्यान कि दुष्प्रचार की जगह ठोस निति पर विज ने कहा कि अब कांग्रेस अपनाये पर विज ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी के पास न नेता है न नीति है और न ही नियत है ,नियत में उनकी कैसा खोट रहा ये जब यूपीए का राज था जो उस समय घोटाले हुए यह सारे देश ने देखा और सारे संसार ने देखा। अब वो बार बार कहते हैं कि मनमोहन सिंह जी से पूछना चाहिए लेकिन मनमोहन सिंह के राज में कई घोटाले हुए तो मनमोहन सिंह से नहीं सीखना किसी को भी। देश की अर्थ व्यवस्था बारे विज ने जवाब दिया कि देश की अर्थव्यवस्था बारे सरकार पूरी तरह सजग हैं और उसके लिए किसी को चिंता करने की जरुरत नहीं।

इनैलो के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने इनेलो को बाय बाये कहकर कांग्रेस का दामन थामने पर विज ने कहा कि जैसे डूबते जहाज से सारे पंछी उड़ कर चले जाते हैं उसी तरह से इनैलो से भी एक-एक पंछी उड़ कर जा रहा है इसका फर्क इनेलो को पड़ेगा हमें नहीं। अशोक अरोड़ा को अभय द्वारा गद्दार कहने पर विज ने कहा कि उनको पता होगा इस बात का कि कौन गद्दार है लेकिन जब तक अरोड़ा उनके साथ थे तब तक तो कहा नहीं अब वो छोड़ कर चले गए हैं तो उनको गद्दार कहा रहे हैं।