जैश-ए-मोहम्मद ने दी दशहरे पर 11 रेलवे स्टेशन व 6 राज्यों के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी

ख़बरें अभी तक। रोहतक: आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से शनिवार शाम को साढ़े तीन बजे रोहतक जंक्शन के स्टेशन सुपरिटेंडेंट यशपाल मीणा के कार्यालय में साधारण डाक के जरिए आठ अक्टूबर को 10 रेलवे स्टेशन और छह राज्यों के मंदिरों में बम विस्फोट कर खून बहाने की धमकी दी है। इस दिन दशहरा है। पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बंगलुरू, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों और राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी व हरियाणा सहित छह राज्यों के मंदिरों को निशाना बनाने का जिक्र किया गया है।

पत्र मिलने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। प्रकरण उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद जीआरपी व आरपीएफ के जवानों ने रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों व प्लेटफार्म पर चेकिंग बढ़ा दी है। रेलवे स्टेशन के सुपरिंटेंडेंट यशपाल मीणा को मिले पत्र को मसूद अहमद नाम के शख्स ने लिखा है। इसमें उसने खुद को जैश एक मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है। पत्र में लिखा है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। इस बार हम भारत सरकार को उड़ा देंगे।

8 अक्टूबर को रेवाड़ी, रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र, बांबे सिटी, चेन्नई, बंगलौर, भोपाल, जयपुर, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशन आदि, राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, यूपी, हरियाणा सहित हिंदुस्तान के कई प्रदेशों में रेलवे स्टेशनों व मंदिरों को बम से उड़ा देंगे। हम जेहादी हजारों की संख्या में हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे। चारों ओर खून ही खून नजर आएगा। खुदा हाफिज। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की ओर से 10 रेलवे स्टेशनों व छह राज्यों के मंदिरों में बम विस्फोट करने का धमकी भरा पत्र रोहतक स्टेशन के सुपरिटेंडेंट को मिला है। पत्र को गंभीरता से लेकर जांच शुरू करा दी गई है। वहीं स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ाने के आदेश जारी किए गए हैं।