यूपी: आरएसएस कार्यकर्ता की प्रेम प्रसंग के चलते गला रेतकर हत्या

ख़बरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर में एक आरएसएस कार्यकर्ता की प्रेम प्रसंग में गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। जहां दो दिन से लापता आरएसएस कार्यकर्ता का शव पेड़ के नीचे एक गड्ढे में दबा मिला। जिसमे उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की हत्या का पता लगते  ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक आरएसएस कार्यकर्ता पंकज का आरोपी की लड़की से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दरअसल मामला तितावी थाना क्षेत्र के करवाड़ा गांव का है। जहां शुक्रवार शाम को आरएसएस कार्यकर्ता पंकज संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था। जिसकी काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका था। जिसकी शिकायत आरएसएस कार्यकर्ता के परिजनों ने पुलिस को की तो पुलिस भी सर्विलांस के माध्यम से तलाशने में जुट गई। लेकिन कल दोपहर तक भी पंकज का कुछ पता नहीं लग सका था।

देर शाम अचानक खेत में ग्रामीणों द्वारा गड्ढे में कुछ दबे होने की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची ओर गड्ढा खुदवाया तो उसमें एक युवक की लाश मिली जिसकी शिनाख्त पंकज के रूप में हुई पंकज की हत्यारोपियों ने गला रेतकर हत्या कर रखी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घटना का पता चलते ही पंकज के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने आनन फानन में दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक पंकज के परिजनों का आरोप है कि पंकज का सामने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसे लड़की ने फोन करके मिलने को बुलाया था। जिसे उसके भाइयो ने मौत के घाट उतार दिया और पेड़ के नीचे दबा दिया था। हमे इंसाफ चाहिए जेसा मेरे भाई के साथ हुआ ऐसा ही सजा इन्हें भी मिलनी चाहिए। वही पुलिस अधिकारियों ने दो आरोपियों प्रेमिका के पिता व भाई को गिरफ्तार करने की बात कही है।