कांग्रेस ने किया चुनावी शंखनाद, कुमारी शैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने की कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत

खबरें अभी तक। हरियाणा के विधानसभा चुनावों का फरीदाबाद से कांग्रेस ने चुनावी शंखनाद कर दिया है, फरीदाबाद सेक्टर 16 अनाज मंडी में लोकसभा क्षेत्र की 9 विधानसभाओं के सभी कार्यकार्ताओं के साथ सम्मेलन किया गया, जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे, हजारों की संख्यां में पहुंचे कार्यकर्ताओं को देखकर दोनों गदगद नजर आये और हरियाणा में वापिसी करने की बात कही। कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के पूर्व मंत्री, विधायक और मौजूदा विधायकों सहित कई बडे पदाधिकारी भी पहुंचे।

फरीदाबाद सेक्टर 16 अनाज मंडी से कांग्रेस ने हरियाणा के विधानसभा चुनावों का बिगुल बजा दिया है, यह बिगुल खुद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बजाया और दहाड़ मारते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस वापिसी करेगी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के फरीदाबाद पहुंचने पर तमाम नेता और कार्यकर्ताओं ने बड़ी फूलमाला के साथ स्वागत किया। कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप, ए सी चैधरी पूर्व विधायक आनंद कौशिक, रघुवीर तेवतिया और मौजूदा विधायकों ललित नागर, उदयभान सहित कई बड़े पदाधिकारी भी मौजूद रहे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि फरीदाबाद में जो विकास कार्य कांग्रेस ने किये उसके बाद कोई विकास कार्य नहीं हुए है युवा बेरोजगार है इसलिये इस बार उनकी सरकार वापिसी करेगी, वहीं हुड्डा ने नये ट्रैफिक नियमों के कानून पर भी सबाल उठाये।

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि चुनाव आ गया है इम्तिहान की घड़ी सबके लिये हैं मगर कार्यकर्ताओं का जोश सत्ता जरूर पलटेगा। शैलजा ने कहा कि वह नये वायदे नहीं करेंगे वो सिर्फ भाजपा से पीड़ित बेरोजगार, महिला सुरक्षा और कर्मचारयों को न्याय दिलवाने का काम करेंगी। वहीं उन्होंने कहा कि टिकटों के लेकर रणनीति तैयार की जा रही है सही उम्मीदवार मैदान में उतारे जायेंगे।