संडे राहगीरी कार्यक्रम में बच्चों ने किया धमाल, सांस्कृतिक प्रोग्राम, डांस सहित अन्य प्रस्तुति दी

खबरें अभी तक। स्थानीय रोज गार्डन के सामने आज रविवार को राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से नागरिकों से नए यातायात के नियमों की पालना करने की अपील की। कार्यक्रम के दौरान विधान सभा के चुनाव को देखते हुए मशीन द्वारा वोट प्रयोग करने की जानकारी दी गई की। कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक दादरी, नगराधीश, व डीएसपी हैडक्वाटर कार्यक्रम में विशेष रूप से मौजूद रहे और उन्होंने कार्यक्रम के दौरान एसपी ने यातायात के नियम बताने वाले बच्चों को हैलमेट भेट कर हौसला अफजाई किया। आज सुबह से रोज गार्डन के सामने नागरिक रोज गार्डन के सामने एकत्रित होने शुरु हो गए थे और देखते ही देखते बड़ी संख्या में बच्चे, बुजुर्ग और जवान तथा महिलाएं मिलके रहो, खुलके जियो राहगीरी कार्यक्रम में शामिल हुई।

कार्यक्रम में जहां शामिल बच्चों व लोगों ने योगाभ्यास किया. वहीं छोटे-छोटे बच्चों ने कार्यक्रम में कराटे, सांस्कृतिक प्रोग्राम, डांस सहित अन्य प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने यातायात के नियमों की पालना के बारे में पुछे स्वालों की विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम में नागरिकों से ईवीएम मशीन के प्रयोग के बारे में विस्तार से जानकारी दी। ताकि मतदान के दौरान नागरिकों को किसी प्रकार की परेशानी न रहे। दादरी पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने नागरिकों व बच्चों को यातायात के नए नियमों की विस्तार से जानकारी दी वहीं उनकी पालना करने का भी आह्वान किया। उन्होंने कहा कि राहगीरी कार्यक्रम में पुलिस व समाजिक संस्थाओं के तहत यातायात के नए नियमों को उजागर करना ही कार्यक्रम रखा गया है ताकि लोगों को ओर जागरूक कर सकें।

पालना से सडक़ हादसों पर अंकुश लगाया जा सकता है। इस दौरान बच्चों ने कैरम बोर्ड, ताईक्वांडो, वालीवाल आदि खेलों का अभ्यास किया। बच्चों ने शानदार नृत्यों की प्रस्तुति भी दी। बच्चों ने रोड़ सेफ्टी पर गीतों की प्रस्तुति दी। बच्चों ने संडे को हुए राहगीरी कार्यक्रम में खूब मस्ती की।