डबवाली में जुटेंगे देशभर के किन्नर, भव्य तरीके से बैंड बाजों के साथ होगी दो किन्नर जोड़ो की शादी

ख़बरें अभी तक। डबवाली के बठिंडा रोड स्तिथ एक मेरिज पैलेस में देश भर के किन्नर जुटने शुरू हो गए जहां अनौखे ढंग से बैंड बाजो के साथ दो किन्नर जोड़ो की शादी होगी और करीब आठ दिन तक एक भव्य कार्यक्रम आयोजित होगा जहां देश के कोने कोने से पहुंचे किन्नर संगीत का कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में देशभर से आने वाले किन्नर मेहमानों को पिछले चार महीनो से खत लिखने का सिलसिला जारी था जहां इस कार्यक्रम का आयोजन डबवाली से महंत बिंदिया किन्नर द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

वहीं इस कार्यक्रम में शादी के लिए बने दूल्हा दुल्हन अलग अलग जगह के रहने वाले है और उनकी शादी में सभी रस्म रिवाजों को निभाया जायेगा और करीब 7 किलोमीटर लंबी रथ यात्रा निकाली जाएगी और दुल्हा दुल्हन बने किन्नरों को रथों पर सवार किया जायेगा।

वहीं किन्नर समाज के मुखिया व् आयोजन बिंदिया मंहत ने बताया कि समाज में उन सुहागन व् सुखी जोड़ियों की दुआ सलामती के लिए यह कार्यक्रम का आयोजित किया जा रहा है जहां प्रतीकात्मक रूप से 2 किन्नर जोड़ो की शादी की जाएगी जोकि समाज में जोड़ियां बनी रही बस इसका संदेश होगा।

साथ ही उन्होंने ने बताया कि इस कार्यक्रम में देशभर के कोने कोने से किन्नर समाज यहां शरीक होगा और हम पिछले 4 महीनो से सभी को डाक द्वारा चिठियां भेज रहे है हालांकि पाकिस्तान से भी कुछ किन्नर को आना था मगर वीजा नहीं लगने की वजह से नहीं आ रहे बाकी कुछ विदेशों से भी लोग आयेंगे।