हरियाणा: फतेहाबाद में यूपी की डॉक्टर के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

ख़बरें अभी तक। यूपी की एक महिला डॉक्टर से हरियाणा के फतेहाबाद में रेप की वारदात सामने आई है। मामला फतेहाबाद के भट्टू इलाके का है। पुलिस ने पीड़ित महिला डॉक्टर की शिकायत पर भट्टू इलाके के एक होम्योपैथिक एवं एक्यूप्रेशर सेंटर के संचालक डॉ. प्रवीण और उसके पिता के खिलाफ रेप करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है।

फतेहाबाद महिला थाना की एसएचओ कविता रानी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि करीब तीन-चार महीने पहले पीड़ित महिला डॉक्टर भट्टू के उक्त होम्योपैथिक एक्यूप्रेशर सेंटर पर जॉब करने आई थी। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक जॉब के दौरान आरोपी डॉ. प्रवीण ने कई बार उसके साथ रेप किया और नहाते हुए उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया।

एसएचओ ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और वीडियो बनाने की बात पीड़िता ने पुलिस को बताई है लेकिन अभी तक जांच की जा रही है। पुलिस के सामने कोई वीडियो अभी तक नहीं आया है। फिलहाल पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करवा दिए गए हैं और आगामी कार्रवाई की जा रही है। एसएचओ ने बताया कि पीड़ित महिला डॉक्टर मूलरूप से यूपी की रहने वाली है और आरोपी डॉ. प्रवीण और उसके पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।