संदीप सिंह डीजी युवा ने जनसंपर्क अभियान का अनोखे ढंग से किया समापन

खबरें अभी तक। बेरी विधानसभा में बीजेपी युवा नेता संदीप सिंह डीजी युवा के नेतृत्व में 11 सितम्बर से चल रहे जनसंपर्क अभियान का आज अनोखे ढंग से समापन हुआ। संदीप सिंह डीजी युवा ने अपनी टीम के साथ मिलकर बेरी विधानसभा के हर गांव में पौधे लगाकर अभिायन का समापन किया। डीजी युवा की टीम हर गांव में मौजूद रही। डीजी युवा ने अपने पेतृक गांव दुल्हेडा से सैंकडो महिलाओं बच्चे, युवा व बुर्जगो के साथ मिलकर पौधारोपण किया, साथ ही हर घर में मोदी व मनोहर नाम के पौधे वितरित किए।

विधानसभा के हर गांव में साढे तीन हजार पौधे लगा माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर समर्पित किए। जनसंपर्क अभियान के समापन अवसर पर जिस तरह से गांव- गांव में लोगों की भीड़ व पेड लगाने को लेकर लोगों में जो उत्साह देखा जा रहा था उस से साफ जाहिर था कि युवा नेता संदीप सिंह डीजी को लोग यहा अपना नेता मान चुके है और विधानसभा से अबकि बार संदीप ङ्क्षसह डीजी युवा केा जिताकर कमल खिलांऐगें।

संदीप सिंह डीजी युवा को 11 से 15 दिन के जनसंपर्क अभियान के दौरान विधानसभा के लोगो का बहुत ज्यादा प्यार और स्नेहा मिला, क्या , बच्चे, बुढे, जवान महिलाए हर कोई संदीप सिंह डीजी युवा को अपना भाई बेटा कहकर अपनाता नजर आया। संदीप सिंह डीजी युवा ने कहा कि आज उनके जनसंपर्क अभिायन का समापन हुआ है। इस अभियान के दौरन विधानसभा के लोगों ने जिस तरह से उनको व उनकी पार्टी को प्यार-दुलार दिया है उसके लिए वो उनका आभार प्रकट करते है।

साथ ही आज समापन अवसर विधानसभा के हर गांव में मोदी जी व मनोहर जी के नाम के पौधे बाटे गए है और हर विधानसभा मे करीब साढे तीन हजार पौधे लगाए गए है। संदी ने कहा कि उनके लिए सौभागय कि बात है कि आज उनकी अभियान का आज समापन है और साथ ही दो रोज बाद माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन भी है हम ये पौधे लगाकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 69 वे जन्मदिन पर एक छोटा सा उपहार भी भेंठ करते है।

इस दौरान संदीप सिंह डीजी युवा ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर एक बड़ा ऐलान भी किया। डीजी युवा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जब से कश्मीर से धारा 370 हटाई तब से वहा के युवाओं में काफी उत्साह और उम्मीद जगी हैं कि अब कश्मीर में आंतकवाद नही रोजगार आएगा। इसी मुहिम को आगे बढाते हुए डीजी युवा टीम भी अपनी आहुति डालना चाहती है। कश्मीर में डीजी युवा के नाम से एक सेंटर खोला जाएगा, जिसमें युवाओं को निशुल्क कोर्स कराएगें जाएगें। ताकि कश्मीर का युवा रोजगार की तरफ अग्रसर हो, संदीप ने कहा वो अमेरिका छोड़कर अपने देश के लिए समर्पित होने के लिए आया, अपने एनआरआई साथीयों के सहयोग से वो कश्मीर मे डीजी युवा सेंटर खोलकर युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए एक छोटा सा प्रयास करेंगे।

संदीप की माने तो जिस तरह से देश व प्रदेश में मोदी जी व मनोहर जी के नेतृत्व में काम हो रहा है उससे ये साफ जाहिर है कि अब नए भारत का निर्माण हो गया। नए भारत में हमे वो सब मिलेगा जिससे हमारे पढे लिख युवा विदेशों में तलाशने जाते थे, अब हमारे देश प्रदेश में ही युवाओं को सक्षम करने का जो बिडा उठाया है वो काबिले तारीफ है। संदीप सिंह डीजी युवा ने कहा कि मोदी जी के जन्म पर बेरी विधानसभा में मोदी नाम का पौधा लगाया है। जिसका पालन पोषण लोग अपने बच्चे की तरह करेंगे, यही पौधा अबकि बार बेरी विधानसभा में हर हाल में कमल खिलाएगा।