गोविंदसागर और कोलडैम में होंगी राष्ट्रीय स्तर की वाटर स्पोर्टस प्रतियोगिताएं: पदम गुलेरिया

ख़बरें अभी तक। गोविंदसागर और कोलडैम झील में भविष्य में राष्ट्रीय स्तर की वाटर स्पोर्टस प्रतियोगिताएं करवाई जायेगीं जिसके लिये सरकार और एसोसियेशन को प्रपेजल बनाकर मंजूरी के लिये भेजा जायेगा। यह जानकारी आज बिलासपुर की गोविंदसागर झील में आयोजित एक दिवसीय वाटर स्पोर्टस प्रतियोगिता के अवसर पर बतौर मुख्यतिथि शामिल हुये एसोसियेशन के राष्टीय उपाध्यक्ष पदम गुलेरिया ने दी।

उन्होंने बताया कि प्रदेश की गोविंदसागर और कोलडैम झील का नजारा सौंदर्य से भरा हुआ है और इन झीलों में राष्ट्रीय स्तर की वाटर स्पोर्टस प्रतियोगितायें करवाने से पर्यटन को भी बढावा मिलेगा। उन्होने बिलासपुर में इस आयोजन के लिये बधाई दी और प्रतिभागियों को शुभकामनायें दी।

इस अवसर पर बच्चों की विभिन्न प्रतियोगितायें भी करवाई गई जिनका जनता ने भी खूब लुत्फ उठाया। वहीं बच्चों ने पानी के रोमांच का खूब आनंद उठाया। प्रतियोगिता में करीब 200 बच्चों ने विभिन्न स्पधाओं में अपनी भागेदारी दी।

बता दें कि गोविंदसागर झील इन दिनों अपने पूरे यौवन पर है और ऐसी प्रतियोगितायें इसकी खूबसूरती में जहां चार चांद लगा देगी वहीं क्षेत्र में पर्यटन को भी बढावा मिलेगा। झील में करीब 7 वर्ष पहले राष्ट्रीय स्तर की ड्रैगन बोटस प्रतियोगिता करवाई गई थी जिसे बहुत पसंद किया गया था लेकिन उसके बाद आज तक कोई बडी प्रतियोगिता नहीं करवाई गई।