खाप प्रतिनिधि पर दुष्यंत चौटाला द्वारा लगाए गए आरोप से खाप नाराज

खबरें अभी तक। खाप पंचायत ने एलान कर दिया है कि दुष्यंत चौटाला खाप प्रतिनिधि रमेश दलाल से 2 दिन में माफी मांगे। खापों का आरोप है कि दुष्यंत चौटाला ने रमेश दलाल पर चौटाला परिवार को एक करने के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया था। जिसको लेकर खाप दुष्यंत चौटाला से नाराज और उन्होंने चौटाला परिवार को एक करने की अपनी मुहिम को यहीं पर समाप्त कर दिया है। यह फैसला रोहतक जाट भवन में आयोजित खाप प्रतिनिधियों की बैठक में लिया गया।

खाप पंचायतों ने ओम प्रकाश चौटाला के टूटे हुए परिवार को एक करने की मुहिम को तुरंत बंद कर दिया है। क्योंकि दुष्यंत चौटाला ने खाप के प्रतिनिधि रमेश दलाल पर राजनीति करने का आरोप लगा दिया था। आज बैठक में यह फैसला लिया गया कि दुष्यंत चौटाला रमेश दलाल से 2 दिन के अंदर माफी मांगे। क्योंकि खापों ने ही रमेश दलाल को इस मामले में पैरवी करने के लिए नियुक्त किया था। दलाल खाप 84 के प्रधान भूप सिंह दलाल की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में यह फैसला दहिया खाप के प्रधान सुरेंद्र दहिया ने पढ़कर सुनाया।

खापों के प्रतिनिधि रमेश दलाल ने कहा कि उन्होंने एक प्रयास किया था कि चौटाला परिवार फिर से इकट्ठा हो जाए। लेकिन चौटाला परिवार इकट्ठा नहीं होना चाहता और खापों पर ही आरोप लगा रहा है। इसलिए आज इस बैठक में खापों को यह निर्णय लेना पड़ा कि दुष्यंत चौटाला माफी मांगे। क्योंकि वह खापों का प्रतिनिधित्व करते हुए चौटाला परिवार को इकट्ठा करने की मुहिम चलाए हुए थे। उन्होंने कहा कि खाप सामाजिक कार्यों को करने के लिए हमेशा आगे रही हैं। अब अगर दुष्यंत चौटाला 2 दिन में माफी नहीं मांगते हैं तो 2 दिन बाद वे जनता के सामने अपनी बात रखेंगे।