कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, यशपाल बत्रा ने कांग्रेस को कहा अलविदा

ख़बरें अभी तक। हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है । इस बार गुरुग्राम के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर ने कांग्रेस को अलविदा कह कर कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है। गुरुग्राम से कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे यशपाल बत्रा ने आज सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज कर कांग्रेस को अलविदा कह दिया है  ऐसे में गुरुग्राम में कांग्रेस के लिए जिंदा रहना बड़ा मुुश्किल हो गया है। गुरुग्राम के अलावा प्रदेशभर में लगातार कांग्रेस के नेता अपनी पार्टी को छोड़ रहे हैं ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनावो में कांग्रेस की राह में और भी ज्यादा मुश्किलें आ सकती हैं।

यशपाल बत्रा गुरुग्राम में कद्दावर नेता होने के साथ साथ हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता भी थे। पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर यशपाल बत्रा का कहना है कि वो मोदी और मनोहर लाल की सरकार की नीतियों से काफी प्रभावित हुए हैं और जब से कश्मीर से धारा 370 हटी है उसके बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने विरोध करना शुरु कर दिया। जिससे वो काफी आहत हुए हैं इसीलिए उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है।

यशपाल बत्रा ने गुरुग्राम में प्रेस वार्ता करके अपने कांग्रेस छोडने की जानकारी दी। यशपाल बत्रा अगले 24 घंटो में तय करेंगे कि वो किसी पार्टी का दामन थामेंगे लेकिन जिस तरह उन्होने मोदी के काम से प्रभावित होकर कांग्रेस छोड़ी है उससे एक बात तो लगभग साफ हो गई है कि वो जल्द ही बीजेपी का दामन थामने वाले हैं । यशपाल बत्रा के साथ उनके कई समर्थकों और वरिष्ट कांग्रेसियों ने भी कांग्रेस को अलविदा कह दिया।