जब मीरा ने पति शाहिद से पूछा- कही तुम ड्रग एडिक्ट तो नहीं ?

खबरें अभी तक। बॉलीवुड कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत  किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। जब से दोनों की शादी हुई हैं तब से अब तक अगर आप देखें तो वाकई ये कपल बेहद खास है। वहीं मीरा का पति के लिए प्यार के बारें में तो कहें ही क्या। भले ही इनकी शादी को काफी समय बीत गया हो लेकिन आज बी शाहिद और मीरा अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई मजेदार खुलासे करते रहते हैं। अगर बात करें हालिया वाक्ये की तो अब हाल ही में शाहिद ने वोग मैगजीन को दिए हुए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि मीरा राजपूत ने शादी के बाद उनसे सवाल किया था कि कहीं वो ड्रग एडिक्ट तो नहीं हैं।

जी हां, शाहिद ने बताया कि फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ देखने के बाद मीरा के मन में इस बात को लेकर शंका पैदा हो गया कि कहीं वो टोनी सिंह की तरह ड्रग एडिक्ट तो नहीं हैं।

जिसके बाद शाहिद ने बताया कि, “हम दोनों सोफा पर एक साथ बैठे थे और कहीं इंटरवल के दौरान वो मुझसे 5 फीट दूर हट गईं और दूसरे सिरे पर जाकर बैठ गईं। इसके बाद उन्होंने मेरी ओर देखा और पूछा तुम इस तरह के इंसान तो नहीं हो न? मुझे अभी बता दो अगर ये ये सच है ताकि मैं समय रहते पीछे हट सकूं।” वैसे जो भी शाहिद मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी। तब से अब तक इनके बीच की Understanding  हो या फिर केमिस्ट्री की बात करें दोनों का रिश्ता हर तरह से मजबूत हैं।